किरोसिन डालकर लड़की को जिंदा जलाया
किरोसिन डालकर लड़की को जिंदा जलाया
Share:

हैदराबाद. एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने एक लड़की को सरेआम जला डाला. महिला को आग लगाने वाला व्यक्ति उसका पूर्व कलीग है जो उसका पीछा किया करता था. पीड़िता लड़की का सिकंदराबाद के गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उसकी शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे मौत हो गई. घटना के बाद से ही फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 24 साल की संध्या रानी नाम की युवती को गुरुवार शाम एक व्यक्ति ने सरेआम आग लगा दी थी.  युवती एक एल्यूमिनियम निर्माण इकाई में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी. 28 वर्षीय उसके कलीग ने उसे 10 किलोमीटर दूर लालगुडा इलाके में बुलाया और अचानक केरोसिन डाल कर उसे जाला दिया. पास से गुजर रहे कुछ लोग युवती की चीख सुनकर उसकी मदद के लिए पहुंचे और आग बुझाई. 

इस घटना के बबाद युवती 60 प्रतिशत तक जल गई थी. उसे अस्पताल ले जाया गया. सुमाथी ने कहा, ‘उसकी आज मौत हो गई. हम अब मामले से संबंधित धाराओं में भी बदलाव कर रहे हैं.’ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया था. इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति महिला से प्रेम करता था और उसे परेशान कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि लेकिन महिला ने कभी अपने परिवार वालों को व्यक्ति के बारे में नहीं बताया और न ही यह बताया कि वह उसे परेशान कर रहा था.

उथप्पा को है रहाणे की फॉर्म वापसी का भरोसा

आईपीएस अफसरों वाली सोसायटी के स्पा में सैक्स रैकेट

नशे में महिला ने अपनी मां और भाई को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -