उथप्पा को है रहाणे की फॉर्म वापसी का भरोसा
उथप्पा को है रहाणे की फॉर्म वापसी का भरोसा
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने अपने एक बयान में टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उथप्पा का मानना है कि ख़राब फॉर्म से जूझ रहे रहाणे जल्द ही अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे. गौरतलब है कि टीम इंडिया को जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है. वहीं इससे पहले इंडियन टेस्ट टीम की मजबूत कड़ी कहे जाने वाले रहाणे इन दिनों अपनी बल्लेबाजी को लेकर संघर्ष करते नजर आ रहे है.

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने अपनी पांच पारियों में मात्र 17 रन ही बनाए थे. डीडीएफ के वार्षिक अवार्ड फंक्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पहुंचे उथप्पा ने रहाणे की फॉर्म को लेकर बेफिक्री जारी की है. यहां कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में उथप्पा ने कहा कि, "हर क्रिकेट खिलाड़ी के करियर में खराब दौर आता है. महान बल्लेबाज सुनिल गावस्कर भी करियर में इस दौर से गुजरे थे. यह किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है. जितनी जल्दी यह खराब दौर खत्म होगा भारत के लिए अच्छा होगा."

रहाणे को शुभकामनाये देते हुए उथप्पा ने कहा कि, "मेरा मानना है कि उन्हें बस खेलना चाहिए. मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को उन पर पूरा भरोसा है इसलिए वह उन्हें टीम में बनाए हुए हैं. उन्हें जल्द ही फॉर्म में लौटने के लिए शुभकामनाएं देता हूं."

 

20 सालों बाद इंदौर में खेलने उतरेगी श्रीलंका

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -