नहीं लगाया 'जय श्री राम' का नारा तो कर दी पिटाई
नहीं लगाया 'जय श्री राम' का नारा तो कर दी पिटाई
Share:

हैदराबाद के पुराने शहर में बोनालू (तेलंगाना का ट्रेडिशनल हिंदू त्यौहार) जुलूस में जब एक युवक ने 'जय श्री राम' का नारा नहीं लगाया तो उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है अल्पसंख्यक समुदाय के एक 17 वर्षीय लड़के पर जय श्री राम का नारा नहीं लगाने पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले के बाद बीते गुरुवार देर रात से चारमीनार क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है पुलिस ने उपद्रवियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का कहना है, हुसैनियालम निवासी एक नाबालिग लड़का बीते गुरुवार की रात अपने घर जा रहा था। इसी बीच चारमीनार पुलिस सीमा के तहत शाद कैफे हुसैनियालम से एक बोनालू जुलूस निकल रहा था। इसी बीच अचानक बदमाशों के एक समूह ने पीड़ित को कथित तौर पर रोका और उसके माथे पर तिलक लगाया और उसे जय श्री राम का नारा लगाने के लिए कहने लगे। इस दौरान जब युवक ने ऐसा करने से मना किया तो उसे कथित तौर पर पीटा गया। बताया जा रहा है इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है।

वहीं पीड़ित ने चारमीनार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, और इस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य अपराधी रूपेश शर्मा की पहचान की है। फ़िलहाल इस मामले की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हुई है और इस मामले को लेकर कोई पुख्ता जानकारी भी सामने नहीं आई है। हालाँकि सोशल मीडिया पर इस घटना को वायरल किया जा रहा है।

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया

पति अजय को मिला बेस्‍ट एक्‍टर नेशनल अवार्ड तो काजोल ने कही ये बात

'बुरहानपुर' बना देश का पहला ऐसा जिला, जहाँ हर घर में पहुँच रहा स्वच्छ जल, PM मोदी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -