हैदराबाद में बदला मेट्रो रेल का समय, जानिए अब किस समय पर चलेगी ट्रैन

हैदराबाद: एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड (एलटीएमआरएचएल) के प्रवक्ता ने रविवार को यहां एक विज्ञप्ति के अनुसार, 6 सितंबर से हैदराबाद मेट्रो रेल अब सुबह 7 बजे से 10 बजे तक चलेगी. यह लगभग 11:15 बजे सभी टर्मिनेटिंग स्टेशनों पर पहुंचेगा, जहां कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू है। सभी की सुरक्षा के लिए, यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क पहनने, नियमित रूप से हाथ की सफाई और थर्मल स्क्रीनिंग सहित कोविड सुरक्षा दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने की सलाह दी जाती है।

यात्रियों से अनुरोध है कि वे मेट्रो यात्रा को सुरक्षित रखने की दिशा में हैदराबाद मेट्रो रेल के सुरक्षा कर्मियों और कर्मचारियों के साथ सहयोग करें। जानकारी के लिए बता दें कि नेशनल इन्वेस्टमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर फंड लिमिटेड (एनआईआईएफएल) ने घाटे में चल रही हैदराबाद मेट्रो रेल (एचएमआर) को वित्तीय संकट से निपटने के लिए मदद की पेशकश की है। NIIFL ने HMR में निवेश करने का फैसला किया है।

कंपनी ने कथित तौर पर अपने परिचालन को बढ़ावा देने और वित्तीय संकट से निपटने के लिए एचएमआर को लगभग 4,000 करोड़ रुपये के निवेश की पेशकश की। इसके अधिकारी लंबे समय से बैंकों से सॉफ्ट लोन लेने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच, एचएमआर को भारी नुकसान हुआ और उसने कुछ आसान ऋण की मांग की है।

नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत

इस साल कर्नाटक में की जाएगी 5 हज़ार शिक्षकों की भर्ती, सीएम बोम्मई ने किया ऐलान

चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -