चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत
चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने के दौरान 5 बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मृतक बच्चों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं. 

सीएम गहलोत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ के एक तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें.’ थानाधिकारी हरेन्द्र सौदा ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवाड़ क्षेत्र में रविवार को एक तालाब में आठ से बारह साल की आयु के 6 बच्चे नहाने के लिए गए हुए थे.

उन्होंने बताया कि इसी बीच अचानक पांव फिसलने से वे गहरे पानी में चले गए जिससे पांच बच्चों की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा सुरक्षित बाहर आने में कामयाब रहा. हालांकि बच्चों को बचाने के लिये कुछ गांव वाले तालाब में कूदे और उन्हें फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया, किन्तु पांचों बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

बारिश के कारण हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर लगा जाम

11 सितंबर को तेलंगाना की अदालतों में राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन

शिक्षक दिवस पर गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -