हैदराबाद हंटर्स की जीत से हुआ प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सत्र का आगाज
हैदराबाद हंटर्स की जीत से हुआ प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सत्र का आगाज
Share:

हैदराबाद हंटर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सत्र का आगाज नई टीम सेवन एसेस के खिलाफ जीत से किया। पहले दिन स्टार शटलर पीवी सिंधू और स्पेन की कैरालिना मारिन का मुकाबला आकर्षण का केंद्र था जिसमें सिंधू ने तीन गेमों के कड़े मुकाबले में 11-15, 15-8, 15-13 से बाजी मारी। सिंधू ने इस जीत के साथ अगस्त में हुई विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में मारिन के हाथों मिली हार का हिसाब भी बराबर कर लिया। सिंधू और मारिन 14वीं बार आमने-सामने थीं। दोनों के खाते में अब एकसमान 7-7 हो गया है।

पिछले संस्करण में एक भी मैच नहीं हारी
जानकारी के लिए बता दें मारिन टूर्नामेंट पीबीएल के पिछले संस्करण में एक भी मैच नहीं हारी थीं। हालांकि हैदराबाद ने सिंधू के कोर्ट पर उतरने से पहले ही मुकाबला अपने नाम कर लिया था। पुणे की टीम की ओर से जूनियर विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता 18 वर्षीय लक्ष्य सेन को शुरुआती मुकाबले में दुनिया के 35वें नंबर के मार्क कालजोयू ने 10-15, 15-12, 15-14 से हराया। 

जानकारी के अनुसार पुणे को बड़ा झटका जब लगा जब टीम कप्तान मैथियास बोए और चिराग शेट्टी को 13-15, 15-10, 15-10 से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद ली हयृन ने ब्राइस लेवेरदेज को 15-14, 15-12 से हराकर हैदराबाद की जीत तय कर दी थी। 

चेल्सी और टॉटनहैम ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले जीतकर बनाई सेमीफाइनल में जगह

यहां कार की नंबर प्लेट पर नजर आये 'MS DHONI'

नडाल ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दान किए करोड़ों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -