'पति के दोस्त ने कमर पर रखा हाथ और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'पति के दोस्त ने कमर पर रखा हाथ और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मशहूर अदाकारा मौसमी चटर्जी 70 के दशक की बहुत लोकप्रिय एवं सक्सेसफुल एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपने वक़्त की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। कम ही लोग जानते हैं कि मौसमी चटर्जी ने 10 वर्ष की आयु में अपना अभिनय डेब्यू किया था तथा 15 वर्ष की होने पर उनकी शादी हो गई थी। अपने एक पुराने इंटरव्यू में मौसमी चटर्जी ने कहा था कि 17 वर्ष की आयु में वो मां बन गई थीं। मौसमी चटर्जी ने बताया था- 17 में मां बनी और फिर मैंने स्वयं की मर्सिडीज खरीद ली थी। 

उस वक़्त मुझे सक्सेस का मतलब भी नहीं पता था। मैं बिग स्क्रीन पर अपना चेहरा देखकर खुश हो जाती थी। मौसमी ने बताया था कि वो एक कंजर्वेटिव फैमिली से संबंध रखती हैं। वो किसी को बेकार में गले नहीं लगाती थीं, जिस कारण उनके पति की फीमेल फ्रेंड्स उन्हें ताने देती थीं। इसपर अभिनेत्री ने कहा था- मैं किसी को बिना मतलब के हग या किस क्यों करूं? ये मेरी संस्कृति में नहीं है। पैकअप के बाद मैं नहीं चाहती थी कि कोई एक्टर मेरे शोल्डर पर हाथ भी रखे। 

वही इसके चलते अभिनेत्री ने एक इंसीडेंट याद करते हुए बताया था- एक बार मेरे पति के दोस्त ने मेरी कमर पर हाथ रखने का प्रयास किया था। लेकिन मैंने कहा- नहीं, ये मत करो। इस पर उन्होंने जवाब दिया था- मगर तुम्हारा पति तो मेरी पत्नी की कमर पर हाथ रखता है। तब मैंने भी जवाब दिया- आपकी पत्नी मेरे पति को अपनी कमर पर हाथ रखने देती है, मगर मैं किसी को इसकी अनुमति नहीं दे सकती। बात यदि मौसमी चटर्जी की करें तो वो बालिका वधू, अनुराग, कच्चे धागे जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। 

ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में बजा भारत का डंका, फ्यूजन बैंड 'शक्ति' और बांसुरी वादक राकेश चौरसिया ने जीते अवार्ड

ऐश्वर्या राय को देखते ही दिल दे बैठे थे अभिषेक, ऐसे किया था प्रपोज

श्रीदेवी की मौत मामले में फंसीं ये यूट्यूबर, CBI ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -