दहेज़ के लिए पति ने पत्नी के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत
दहेज़ के लिए पति ने पत्नी के साथ की दिल दहला देने वाली हरकत
Share:

यूपी के बांदा से हाल ही में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि, यह एक शख्स ने पांच लाख रुपयाें के लिए पीट-पीट कर अपनी पत्नी जान निकाल ली. खबरों की माने तो उस मृतका का एक बेटा भी है. वही लड़की के मायके वालो ने दहेज़ की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगाया है. खबरों की माने तो गुगौली गांव का विपिन गुप्ता अपनी पत्नी प्रियंका के साथ दो सालो से तिंदवारी इलाके में किराए के मकान में रहता था.

सूत्रों के मुताबिक़, विपिन और प्रियंका अपने देवर नितिन के घर आए हुए थे. जंहा पर इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस दौरान नितिन ने प्रियंका को डंडे से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस वक्त प्रियंका का देवर बाहर गया हुआ था, जब वह घर लौटा तो उसने अपनी भाभी को खून में लथपथ देखा. इसके बाद वह तुरंत प्रियंका को लेकर जिला अस्पताल आया.

लेकिन वहा से डाक्टरों ने प्रियंका को कुछ ही देर बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया, वही देर रात को कानपुर ले जाते समय प्रियंका ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतका का भाई दाऊ गुप्ता व मां कृष्णा गुप्ता का कहना है कि, प्रियंका के ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे जिसके चलते हर रोज प्रियंका को प्रताड़ित करते थे. इसलिए उनका कहना है कि, मांग पूरी न होने पर विपिन ने प्रियंका की हत्या की है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. वही कोतवाल प्रभारी श्रीनिवास यादव का कहना है कि, प्रियंका की मौत की वजह पति की पिटाई ही है

ये भी पढ़े

अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले पर जांच शुरू

खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -