अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले पर जांच शुरू
अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले पर जांच शुरू
Share:

दिल्ली : हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता जीतेन्द्र को लेकर ये खबर आ रही है कि, जीतेन्द्र के खिलाफ महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. जिसके चलते जीतेन्द्र लगातार सुर्खियों में बने हुए है. मामला दर्ज कराने वाली महिला का कहना है कि, जितेंद्र ने उनके साथ जनवरी 1971 में इस घटना को अंजाम दिया था. उनका का कहना है कि, उस समय उनकी उम्र 18 साल की थीं वही जितेंद्र की उम्र 28 साल थी.

खबरों की माने तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वही शिमला के एसपी ओमापति जामवाल का कहना है कि, पुलिस ने शिकायत को आधार बनाते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है और हम हर कोशिश कर रहे है. पीड़िता ने पुलिस को ई-मेल कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. जिसके चलते पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, इस मामले की गंभीरता से जाँच करते हुए वह पीड़िता को बुलाकर उसका बयान दर्ज कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक मामला सिर्फ मिले ई-मेल के आधार पर ही दर्ज किया गया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जितेंद्र पर उनकी चचेरी बहन ने यह आरोप लगाया है. उनकी चचेरी बहन का आरोप है कि, जितेंद्र अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली से शिमला आए थे. इसके बाद वह पीड़िता से मिलने के लिए उसके कमरे में आए और उन्होंने पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पहले पीड़िता का बयान दर्ज करेंगी इसके बाद वह अभिनेता जीतेन्द्र से भी पूछताछ करेंगी. गौरतलब है कि, जीतेन्द्र हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता है उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है.

ये भी पढ़े

खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

मुंबई ब्लास्ट का मास्टर माइंड फारुक टकला पकड़ा गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -