BMW की डिक्की में रखे सूटकेस से बरामद हुई लाश, पत्नी-सास और साला मिलकर लगा रहे थे ठिकाने

पंजाब : गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने चंडीगढ़ से सटे पंजाब के मोहाली शहर में एक बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में रखे सूटकेस से एक शख्स की लाश बरामद की है. लाश को ठिकाने लगाने के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन समय रहते पुलिस को सुचना मिल गई और मामले का खुलासा हुआ.

घटना शनिवार रात तक़रीबन 1 बजे की है. मामले की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुचना मिली थी कि दो महिलाए और एक शख्स लाश को ठिकाने लगाने जा रहे है. पुलिस ने सुचना के आधार पर दबिश दी तो कार के सूटकेस से लाश बरामद हुई. मृतक व्यक्ति की हत्या किसी विवाद के चलते उसकी पत्नी ने की है. हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी महिला की मां और भाई मदद कर रहे थे. तीनो ने पहले लाश को सूटकेस में पैक किया इसके बाद सीढियो से निचे तक घसीटकर लेकर आए.

जब वह बॉडी को कार की डिक्की में रख रहे थे तो सूटकेस में वजन ज्यादा होने की वजह से उन्होंने वहां से गुजर रहे एक ऑटो ड्राइवर से मदद मांगी. ऑटो ड्राइवर जब लाश को डिक्की में रख रहा था तब उसके हाथ में खून लग गया. इसके बाद उसने चुपचाप वहां से निकालकर पुलिस को खबर कर दी. पुलिस लाश बरामद करने पहुची तो आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके भाई और मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

गला कटा हुआ, खून से लथपथ बिस्तर पर मिली महिला की लाश

भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

9 दिनों से लापता था 9 साल का मासूम, पडोसी की छत पर बोरे में बंद मिली लाश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -