गला कटा हुआ, खून से लथपथ बिस्तर पर मिली महिला की लाश
गला कटा हुआ, खून से लथपथ बिस्तर पर मिली महिला की लाश
Share:

झारखंड /रांची :  झारखण्ड में एक 35 वर्षीय महिला का गाला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला का शव खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा मिला. हत्या किसने की अभी इस बात का पता नही चला. मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक महिला के पति को शक के आधार गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मांडर थाना क्षेत्र के पुनगीमोड़ में 35 साल के विवाहिता रात में हत्या कर दी गई. घटना का पता जब चला जब उसके पति ने आसपास के लोगो को बताया. ग्रमीणों की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने देखा था शव बिस्तर पर खून से सना हुआ पड़ा था. महिला के गले पर किसी तेज धारदार हथियार से वार किया गया. मृतक महिला के तीन बच्चे है. एक 12 साल की बेटी और उससे छोटे दो लड़के है.

पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लिया हैं. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मृतक महिला की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. वही इस घटना के बाद लोगो का कहना है कि पति-पत्नी के बीच काफी अच्छे सम्बन्ध थे कभी कभार नोक झौक हो जाती थी. कुछ लोगो का मानना है के महिला की हत्या उसके पति ने की जबकि कुछ लोग कह रहे है कि मृतक महिला की किसी अन्य व्यक्ति से भी नजदीकी थी. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल को गहराई से खंगालकर तफ्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है हत्या किसने की इस राज़ का जल्द ही खुलासा हो जाएगा.

योगी सरकार बनने के बाद UP में बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की हत्या

भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

9 दिनों से लापता था 9 साल का मासूम, पडोसी की छत पर बोरे में बंद मिली लाश

पडोसी के साथ आपत्तिजनक हालात में थी पत्नी, अचानक काम से जल्दी घर आ गया पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -