भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी
भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी
Share:

कैथल : भाभी के साथ अवैध संबंध में रोड़ा बन रही पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी इसके बाद खुद ने भी फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली. दरअसल  पत्नी की हत्या करने के बाद पति फरार हो गया था. दूसरे दिन पति की लाश भी गांव से थोड़ी दूर एक पेड़ से लटकी हुई मिली. घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पहुची पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला के भाई का आरोप है कि बहन की शादी 2006 में पुंडरी के युवक से हुई थी. उनकी 8 वर्षीय लड़की और 5 साल का एक लड़का है. शराब के नशे में अक्सर जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट करता था. उसके अपनी भाभी से नाजायज संबंध भी थे. कई बार उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नही माना. करीब एक हफ्ते पहले भी उसकी बहन के साथ मारपीट की गई. बहन ने घर पर आकर बताया था कि पति के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध है जिसकी वजह से वह उसकी हत्या करना चाहता है.

कई बार उसने बहन को जहर देने की कोशिश भी की. मृतक महिला के भाई ने बताया कि घटना वाले दिन उनके पास फ़ोन आया था कि उसकी बहन की मौत हो गई है. पुंडरी आकर देखा तो बहन मृत पड़ी थी, उसके गले पर निशान था. वही पति फरार था. मृतक महिला के भाई का आरोप है कि उसके जीजा ने बहन की हत्या की है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी पति को तलाश कर ही रही थी कि दुसरे दिन युवक का शव पेड़ से लटका मिला.

9 दिनों से लापता था 9 साल का मासूम, पडोसी की छत पर बोरे में बंद मिली लाश

बॉयफ्रेंड के साथ बेड पर पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा, पढ़े फिर क्या हुआ

कमरे में प्रेमी के साथ अय्याशी कर रही थी बहू, अचानक आ गया ससुर

पडोसी के साथ आपत्तिजनक हालात में थी पत्नी, अचानक काम से जल्दी घर आ गया पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -