डॉक्टर के यहाँ जाने का बोलकर आशिक संग रंगरेलिया मना रही थी पत्नी, पति ने पकड़ा और...
डॉक्टर के यहाँ जाने का बोलकर आशिक संग रंगरेलिया मना रही थी पत्नी, पति ने पकड़ा और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला टीकमगढ़ से सामने आया है. इस मामले में एक बेवफा पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद पति ने दोनों की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का है जहाँ टीकमगढ़ जिले के लिधौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बराना निवासी एक महिला अपने घर से यह कहकर टीकमगढ़ आई थी कि वह डॉक्टर को दिखाने जा रही है लेकिन वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए आई थी.

वहीं उस दौरान उसका पति भी शक्की मिजाज का था जो उसके पीछे आ गया और उसने देखा कि टीकमगढ़ पहुंचने के बाद महिला डॉक्टर के पास ना जाकर अपने प्रेमी के साथ स्थानीय सैलसागर चौराहे पर घूम रही थी. यह देखकर पति को आग लग गई. वहीं पत्नी की बेवफाई से पति आग बबूला हो गया और पत्नी व उसके प्रेमी की वहीं पर पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद दोनों से मारपीट करते हुए ही पति दोनों को टीकमगढ़ कोतवाली पुलिस थाने में ले गया और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि टीकमगढ़ कोतवाली टीआई नवल आर्य के अनुसार महिला का पति दिल्ली में काम करता था और गांव में उसकी बीवी किसी और से इश्क लड़ा रही थी. पुलिस ने बताया कि इस विवाद में पता चला है कि पत्नी का कथित आशिक उसके मायके के गांव कुड़ीला का रहने वाला है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...

स्कूल जा रही लड़की को जबरदस्ती उठा ले गया और कर दिया बलात्कार..

अश्लील वीडियो दिखाते हुए टेलर ने अपनी बेटी की दोस्त को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -