अश्लील वीडियो दिखाते हुए टेलर ने अपनी बेटी की दोस्त को बनाया हवस का शिकार
अश्लील वीडियो दिखाते हुए टेलर ने अपनी बेटी की दोस्त को बनाया हवस का शिकार
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला गुजरात के सूरत से सामने आया है. इस मामले में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने 9 साल की बच्ची से रेप किया है और आरोपी पेशे से टेलर है. मिली जानकारी के मुताबिक़ उसने बच्ची को ड्रेस का माप लेने के बहाने बुलाया और उसके बाद माप लेते हुए उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले में आरोपी शादीशुदा है और जिस बच्ची का उसने रेप किया वह उसकी चार साल की बेटी की सहेली है.

जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार यह मामला चौक बाजार का है जहाँ की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा कि आरोपी रमेश (बदला हुआ नाम) एचआईवी पॉजिटिव है और इसी के साथ वह दो बच्चों का पिता भी है. खबरों के अनुसार दरिंदगी की घटना सामने आने के बाद बच्ची के परिवार वाले इस बात से चिंतित हैं कि कहीं बच्ची भी संक्रमण का शिकार ना हो गई हो और उन्होंने डॉक्टर्स को दिखाया तो उन्होंने अभी तक कुछ कहा नहीं है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ रेप की घटना के बाद बच्ची गुमसुम रहने लगी और उसे आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी इस कारण से उसने किसी को कुछ नहीं बताया. वहीं एक दिन परेशान होकर उसने अपनी माँ को बताया कि टेलर अंकल उसे कमरे में ले गया और माप लेने के बहाने से वह उसके करीब आया और उसे एक अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसके साथ रेप किया.

रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -