भंवरी देवी हत्याकांड मामले में नया मोड़, आरोपी ने कहा : जिंदा है भंवरी देवी
भंवरी देवी हत्याकांड मामले में नया मोड़, आरोपी ने कहा : जिंदा है भंवरी देवी
Share:

जोधपुर : राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी देवी हत्याकांड मामले में शनिवार को एक नया मोड़ आ गया. दरअसल मामले में आरोपी इंदिरा बिश्नोई ने कहा कि भंवरी देवी जिंदा है और बेंगलुरु में रह रही है. गौरतलब है कि इंदिरा विश्नोई को राजस्थान पुलिस की एटीएस ने हाल ही में करीब पांच साल बाद गिरफ्तार किया था. इंदिरा विश्वनोई पर 5 लाख का इनाम घोषित किया गया था. विश्वनोई को मध्य प्रदेश के देवास जिले में नर्मदा नदी के किनारे के एक समर्थक ने अपने यहां पनाह दे रखी थी. यहां वह एक सामान्य महिला के रूप में जीवन बिता रही थी. इंदिरा विश्नोई के दावें का उसके वकील ने भी समर्थन किया है.

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने नहर से जो हड्डियां बरामद की थीं, वह भंवरी की नहीं थी और फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी कोई निष्कर्ष सामने नहीं आया था. वहीं भंवरी देवी के जिन्दा होने के दावे पर बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि, 'यह कथन सीबीआई का है कि भंवरी देवी मर चुकी है और इसका आधार गवाहों के बयान हैं.'

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने दावा किया था कि नहर में कुछ हड्डियां मिली हैं और वह भी भंवरी के गायब होने के चार महीने बाद. उन्होंने कहा, हड्डियों की जांच रिपोर्ट में कुछ स्पष्ट नहीं हुआ था, जिसका मतलब है कि भंवरी जीवित भी हो सकती है.

पत्नी के शक से परेशान प्रधान आरक्षक ने की ख़ुदकुशी

दोस्त हर रात घर आता और विधवा और उसकी बेटी से बलात्कार करता

मुझे खजाना दे दो, बदले में मेरी बेटी का बलात्कार करो और बलि चढ़ा दो

डेढ़ करोड़ की कार में ड्रग्स की सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -