पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने काट दिया कुल्हाड़ी से

Jul 26 2019 02:20 PM
पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने काट दिया कुल्हाड़ी से

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हरियाणा के डोभी गांव में एक पुलिसकर्मी (एएसआई) द्वारा अपनी शिक्षिका पत्नी और तीन साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काट दिया है. वहीं इस घटना के पीछे पत्नी के चरित्र पर शक के बारे में बताया गया है.

आपको बता दें कि इस वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक महिला का भाई अपनी बहन के घर गया और इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी मिली है और इसी के साथ ही हरियाणा पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर एएसआई सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हरियाणा पुलिस में तैनात आरोपी साहब राम की पत्नी सुनीता और तीन साल के बेटे निखिल का शव उनके घर के कमरे में पाया गया है और दोनों शवों के ठीक बीच एक कुल्हाड़ी पायी गई है जिससे इस वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में मृतका के भाई अजय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि ''ससुराल वाले उसकी बहन के चरित्र पर शक के चलते उसे हमेशा तंग करते थे. वारदात के दिन उसकी बहन ने फोन कर कहा कि ये मुझे मारने की साजिश रच रहे हैं. परन्तु भाई ने पारिवारिक मामला समझकर इस बात को अनसुना कर दिया था. जिसके बाद शाम को आरोपी का फोन कॉल आया और उसने कहा कि आपकी बहन घर पर नहीं है. घर जाकर देखने पर बहन सुनीता और भांजा निखिल बंद कमरे के अंदर मृत अवस्था में पाये गए.''

मैच खिलवाने के नाम पर मोटी रकम मांगता था पूर्व क्रिकेटर, मिली सलाखें

पानी पीने के बहाने घर में घुसे 5 लोग, 3 ने किया महिला का बलात्कार और दो युवक....

रात में फ़ोन पर बात करने से पत्नी को पति ने किया मना, लगा ली आग