मैच खिलवाने के नाम पर मोटी रकम मांगता था पूर्व क्रिकेटर, मिली सलाखें
मैच खिलवाने के नाम पर मोटी रकम मांगता था पूर्व क्रिकेटर, मिली सलाखें
Share:

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने एक पूर्व क्रिकेटर को हिरासत में लिया है। इस पूर्व क्रिकेटर पर आरोप है कि वह अंडर 16 और अंडर 19 मुकाबले खिलवाने के नाम पर खिलाड़ियों से मोटी रकम वसूलता था। इस पूर्व क्रिकेटर की करतूतों की भनक लगने के बाद कुछ महीनों पूर्व बीसीसीआई ने दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से इस मामले को लेकर शिकायत की थी। 

बोर्ड फॉर कंट्रोल क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने प्रकरण की जांच शुरू की। तहकीकात में सामने आया कि आरोपी पूर्व क्रिकेटर दिल्‍ली की एक क्रिकेट अकादमी में असिस्‍टेंट कोच के पद पर है। वह अकादमी में क्रिकेट खेलने वाले बच्‍चों को अंडर-16 और अंडर-19 मैच नार्थ और नार्थ-ईस्‍ट की टीम से खिलवाने का प्रलोभन देता था। 

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, प्रलोभन में फंसने वाले बच्‍चों से यह पूर्व क्रिकेटर मोटी रकम की मांगता था। पूर्व क्रिकेटर की इन करतूतों के बारे में जब बीसीसीआई को जानकारी मिली तो उन्‍होंने इस गोरखधंधे को समाप्त करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को शिकायत दी। घूस लेकर क्रिकेट खिलवाने के मामले में क्राइम ब्रांच की यह पहली गिरफ्तारी है। हालांकि, पुलिस अभी मामले की जांच में लगी हुई है।

हंगरी के 19 वर्षीय तैराक क्रिस्टोफ मिलक ने रचा इतिहास, तोड़ा माइकल फेल्प्स का वर्ल्ड रिकॉर्ड

विश्व कप में मिली हार पर बोले विराट

आईसीए को बीसीसीआई से मिली मान्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -