नशे के इंजेक्शन देकर पति करता था पत्नी का दुष्कर्म, इस तरह हुआ खुलासा

हिसार: हिसार जिले के एक गांव निवासी एक महिला ने सिरसा निवासी उसकी बेटी के पति व ससुराल के अन्य परिवजनों के विरुद्ध महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता महिला ने कहा है कि उसकी बेटी की उम्र तकरीबन 15 साल है। उसने अपनी बेटी का विवाह जून 2020 में सिरसा निवासी युवक के साथ किया था। बेटी के नाबालिग होने की वजह से उसने शादी के उपरांत बेटी को ससुराल नहीं भेजा। महिला का इलज़ाम है कि 14 अगस्त 2021 को उसका दामाद उसकी बेटी को जबरदस्ती अपने साथ लेकर चला गया। इलज़ाम है कि ससुरालजनों ने कहा कि उसकी बेटी वहां नहीं है। जिसके उपरांत उसने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट अग्रोहा थाने में दर्ज करवा दी। 

24 अगस्त को उसकी बेटी हिसार वन स्टॉप सेंटर में देखी गई। उसकी बेटी ने कहा है कि अपराधी ने उसे नशे के टीके देकर बेहोशी की हालत में उससे बलात्कार किया। केस में पुलिस ने मामले को दर्ज कर कार्रवाई को शुरू कर दिया है।  वहीं, शहर निवासी एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर बलत्कार करने और देह व्यापार का इलजाम लगा दिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसका विवाह जुलाई 2013 को अन्य जिला निवासी एक युवक से हुआ था। उस बीच उसके एक मित्र ने अन्य युवक को उसका फोन नंबर प्रदान कर दिया था। पीड़िता उसकी बातों में आ गई और अपने पति से तलाक के लिए कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कर दिया। इसके उपरांत पीड़िता इस युवक के साथ रहने लगी।

अपराधी ने गहने तक छीन लिए: इलज़ाम है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कि गई।  जहां इस बात का पता चला है कि अपराधी ने उससे देह व्यापार करवाया। नशे की लत की वजह से अपराधी ने उसके गहने तक छीन लिए। पीड़िता ने इसके बारे में आरोपी युवक के परिजनों को बोला तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। केस में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

'मैं यौन उत्पीड़न के कारण मरने वाली अंतिम लड़की होनी चाहिए..', लिखकर नाबालिग ने की ख़ुदकुशी

'अंकित' बनकर नसीम ने प्रेम जाल में फंसाया, बलात्कार किया, फिर जबरन कलमा भी पढ़वाया

ट्रेन रोककर युवती को उतारा, फिर सामूहिक बलात्कार के बाद कर डाली हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -