ट्रेन रोककर युवती को उतारा, फिर सामूहिक बलात्कार के बाद कर डाली हत्या

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक गांव में युवती का क़त्ल कर शव को फेंक दिया गया. वहीं, शुक्रवार शाम शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोग गुस्सा हो गए, जिसके बाद परिजनों और गांव वालों ने अस्पताल गेट पर शव रखकर कातिलों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. घटना की जानकारी मिलने पर DSP मय फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. इसके साथ ही पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होने की बात कही.

दरअसल, ये मामला औरंगाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले फेसर थाना क्षेत्र के गांव का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, परिवार वालों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 वर्षीय युवती पिछले 18 नवंबर को अपनी जेठानी एवं ननद के साथ बघोई स्टेशन से ट्रेन पर सवार होकर रफीगंज मार्केट गई थी. मार्केट से लौटते वक़्त उसकी ननद रफीगंज स्टेशन पर छूट गई थी. तब वह अपनी गोतनी के साथ जाखिम स्टेशन पर उतर गई. युवती ने स्टेशन पर उतरकर गोतनी को छोड़ते हुए कहा कि वह ननद को लाने जा रही है. इसके बाद धनबाद इंटरसिटी ट्रेन से वह रफीगंज के लिए रवाना हो गई. वहीं, ट्रेन में कुछ मनचले सवार थे. ऐसे में बदमाशों ने युवती को अकेला पाकर जाखिम और देव रोड स्टेशन के बीच चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया. इसके बाद वे युवती को उतार ले गए. फिर गरवा गांव के बधार में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बता दें कि स्थानीय गांव वालों का आरोप है कि 25 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद हत्‍या की गई है. इसके बाद सबूत मिटाने के उद्देश्‍य से लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता जीविका मित्र के पद पर काम करती थी. वहीं, युवती के घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई. ऐसे में महिला के लापता होने की जानकारी फेसर थाना पुलिस को दी गई थी. इसी बीच पुलिस ने शुक्रवार शाम रफीगंज थाना क्षेत्र से उसका शव बरामद किया. रात होने के कारण पोस्‍टमार्टम नहीं कराया जा सका. हालांकि शनिवार सुबह पुलिस लाश का पोस्‍टमार्टम कराने सदर अस्‍पताल पहुंची. इस दौरान भारी तादाद में परिजन और गांव वालों ने पहुंच कर बवाल शुरू कर दिया.

पत्नी हुई गर्भवती तो पति ने कर दी हत्या

दिल्ली पुलिस के 3 जवानों ने किया NGO मैनेजर का अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

कत्ल छुपाने के लिए नाबालिग ने जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -