रक्षा बंधन को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, मारा चाकू

Aug 16 2019 12:40 PM
रक्षा बंधन को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, मारा चाकू

आए दिन आने वाले अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और हैरानी का सबब बन रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर पश्चिमी जिले का है जहाँ के नेता जी सुभाष प्लेस इलाके में रक्षा बंधन पर एक महिला पर उसके पति ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला किया और उसकी जान लेने की कोशिश की है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ खून से लथपथ हालत में महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है लेकिन वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची सुभाष प्लेस थाने की पुलिस ने बेटी के बयान पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक ''शकूरपुर जेजे कॉलोनी निवासी सोनू की पत्नी 40 वर्षीय मोहिनी से किसी बात को लेकर पहले से तकरार चली आ रही थी जो रक्षा बंधन को लेकर ज्यादा बढ़ गई. बीते बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे दोनों में रक्षा बंधन की तैयारियों को लेकर कहासुनी हो गई और पति सोनू नशे का आदी है और उस समय भी वह नशे में था. उसके बाद उसने अचानक चाकू निकाला और पत्नी के ऊपर तोबड़तोड़ हमला कर दिया. पत्नी की चीख पुकार सुनकर आसपड़ोस के लोग भी जाग गए..''

वहीं इस घटना के समय बेटी वहीं मौजूद थी और उसने मां को बचाया और फिर उसने पुलिस को कॉल किया. वहीं गंभीर हालत में पड़ोसियों ने महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया और इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटी से घटना का ब्योरा लिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार किया है.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस