पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हुआ गिरफ्तार
पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुवाहाटी से सामने आया है. इस मामले में राजधानी गुवाहाटी के बेलतला तिनाली स्थित विष्णु मन्दिर के समीप पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया और महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस के अनुसार विश्व कलिता के साथ अवैध संबंध होने के संदेह में लक्ष्य कलिता ने रविवार रात पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया और विश्व कलिता के होटल से निकलने के दौरान ही लक्ष्य ने पत्नी के ऊपर हमला किया.

वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपित की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया और लक्ष्य कलिता ने पुलिस को बताया कि ''उसने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की. महिला को इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी है.''

इस मामले में पुलिस इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित से पूछताछ कर रही है और जल्द सारा मामला खुलकर सामने आ जाएगा. वैसे इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

शौच के लिए भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...

स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!

प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -