पत्नी से छुटकारा पाने के लिए,पति ने अपनाया यह तरीका
पत्नी से छुटकारा पाने के लिए,पति ने अपनाया यह तरीका
Share:

कांकेर। छत्तीसगढ़ राज्य के कांकेर में एक पति ने पारिवारिक विवाद के चलते,अपनी पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया है। हालांकि, इस व्यक्ति की पत्नी किसी तरह बचकर भाग निकली। वहां से निकलने के बाद, पत्नी ने पुलिस में शिकायत की, अब पुलिस मामले की जांच करने में लगी है। इस मामले में महिला ने पुलिस में शिकायत की और कहा कि, उसके पति ने तीन शादियां की हैं, उसका पति अशोक जैन पुसवाड़ा के लैम्प्स में सेल्समैन है, इस व्यक्ति की दूसरी पत्नी इस क्षेत्र से ही है,जबकि तीसरी पत्नी कन्हापुरी गांव में रहती है।

अक्सर, वह अपनी पहली पत्नी पूर्णिमा जैन से लड़ता रहता था। ऐसे में उसने विवाद का हल खोजने के लिए, अपनी पत्नी को मारने की योजना बनाई। वह पत्नी को लाॅंग ड्राइव पर ले गया। इसके बाद, उसने अपनी पत्नी को मारने की योजना बनाई।

पति - पत्नी दोनों मोटरसाइकिल पर थे। अशोक ने बाजार में पहुंचने पर भी मोटरसाइकिल रोकी नहीं इसके बाद, उसने अपनी पत्नी से सवाल किया और कहा कि, वे लाॅन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं। रास्ते में उसने जंगल में मोटरसाइकिल रोकी। इसके बाद, उसने महिला को मोटरसाइकिल से उतारा, इसी बीच उसने महिला का गला दबाने का प्रयास किया, उक्त महिला राहगिरों की सहायता से गांव पहुंची।

सीडी कांड पर सियासत गर्माई

सबसे बड़ा झूठ है धर्मनिरपेक्षता शब्द

रिश्वत लेते धराया जिला उद्योग प्रबंधक

पुलिस से परेशान युवक ने किया आत्मदाह

कारतूस के बड़े सौदागर हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -