मायके से नहीं लौट रही पत्नी के दुःख में पति ने मारी खुद को गोली
मायके से नहीं लौट रही पत्नी के दुःख में पति ने मारी खुद को गोली
Share:

औरैया: यूपी के औरैया में रविवार शाम की शाम को युवक ने गोली मार कर सुसाइड कर लिया है। मृतक के भाई ने ससुरालीजनों पर मारपीट और पत्नी को साथ न भेजने के कारण से भाई द्वारा आत्महत्या करने की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। सुसाइड से पहले मृतक द्वारा बनाया गया वीडियो भी पुलिस के हाथ भी आ चुका है।

इसको लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर कार्रवाई की जा रही है। खबरों का कहना है कि अटसू-हालेपुर मार्ग पर श्यामनगर स्थित रविंद्र शुक्ला के मकान में रविवार शाम तकरीबन पांच बजे परिजनों ने गोली चलने की आवाज भी सुन ली है। इस पर परिजनों ने अंदर कमरे में जाकर देखा, तो राजा शुक्ला 27 साल खून से लथपथ जमीन पड़ा था। पेट में सीधी तरफ गोली लगने से खून भी बहने लगा था। इस पर घर में कोहराम भी मच गया है। शोरगुल सुनकर पड़ोसियों की भीड़ भी घर में जमा हो गई। परिजन आनन-फानन में घायल को सीएचसी अजीतमल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

औरैया में कच्ची दीवार गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत: पुलिस अधीक्षक चारू निगम और CO अजीतमल भरत पासवान ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ भी की है। मृतक के भाई विशाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह मृतक समेत तीन भाई हैं। तीनों की अमरौली जिला बदायूं में एक ही घर में ससुराल है। एक फरवरी को माता-पिता के साथ तीनों भाई ससुर सरनाम सिंह की त्रियोदशी संस्कार में शामिल होने गए थे। शाम को भाई राजा ने पत्नी अन्नू को साथ चलने के लिए कहा तो अन्नू को मामा व मौसियों ने राजा के साथ जाने के लिए रोका।

खुद को आर्मी का मेजर बता नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 4 जालसाज गिरफ्तार

कमरे में से आ रही थी बदबू.., जब पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो रह गई हैरान

रात को घर से भागा प्रेमी जोड़ा, सुबह फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -