खुद को आर्मी का मेजर बता नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 4 जालसाज गिरफ्तार
खुद को आर्मी का मेजर बता नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 4 जालसाज गिरफ्तार
Share:

लखनऊ:  खुद को भारतीय सेना में मेजर और लेफ्टिनेंट कर्नल बताकर नौकरी के नाम पर लोगों को ठगने वाले 4 जालसाजों को पुलिस ने  अरेस्ट कर लिया है. यूपी STF ने लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र से इन्हें पकड़ा गया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक पूर्व सैनिक और दूसरा भारतीय सेना में नियुक्त सिपाही है. गाजीपुर का निवासी अमित कुमार सिंह पूर्व भारतीय सैनिक और खुद को इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल बताता था.

वहीं, फिरोजाबाद का रहने वाला रामबरन सिंह उर्फ राहुल नागालैंड में पदस्थ है, वह अपने आप को सेना में मेजर बताता था. गिरोह में शामिल शुभम पटेल उर्फ कुणाल खुद को इंडियन आर्मी का कमांडो बताता था. ये सभी लेफ्टिनेंट कर्नल और मेजर की वर्दी पहन कर बेरोजगार युवकों से लाखों रुपए वसूलते थे. यूपी STF ने गैंग के चारों जालसाजों को लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया है.

दो दिन पहले ही यूपी STF ने सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इसके 4 सदस्य अरेस्ट किए गए हैं. बता दें कि STF को इस गिरोह के लखनऊ में एक्टिव होने की सूचना मिली थी. इस पर टीम ने अभियान शुरू कर इनकी तलाश शुरू की. इसी क्रम में टीम को सूचना मिली कि ये गिरोह चारबाग में आशीर्वाद होटल के नजदीक है. जहाँ से पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। 

कमरे में से आ रही थी बदबू.., जब पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो रह गई हैरान

रात को घर से भागा प्रेमी जोड़ा, सुबह फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला

पार हुई क्रूरता की हदें! बदला लेने के लिए लड़के ने किया 58 साल की महिला का बलात्कार और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -