रात को घर से भागा प्रेमी जोड़ा, सुबह फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला
रात को घर से भागा प्रेमी जोड़ा, सुबह फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शाहदौरा गांव में एक महिला और उसके प्रेमी ने कथित तौर पर पेड़ से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली. जहां युवक-युवती की लाश पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त गांव शाहदौरा के रहने वाले छोटू अहमद (23) और किच्छा के रहने वाली मुस्कान (22) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रेमी जोड़ा दोनों विवाहित थे. जो कि बीते कुछ वर्षों से प्रेम संबंध में थे. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए हैं. फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक प्रेमी जोड़ा दोनों ही शादीशुदा हैं. जहां दोनों का एक एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि महिला इन दिनों अपने मायके आई हुई थी.हालांकि, पुलिस को प्रारंभिक छानबीन में ये घटना ख़ुदकुशी जान पड़ रही है. वहीं, बारा पुलिस चौकी के प्रभारी ने जानकारी दी है कि दोनों शनिवार की तड़के भाग गए थे, जिसके बाद में ग्रामीणों ने उन्हें फांसी पर लटका पाया. हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है.

दरअसल, कथित तौर पर प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।  पुलिस के मुताबिक, लड़की की शादी किच्छा में जबकि, लड़के की शादी पीलीभीत में हुई थी. जहां दोनों की अलग-अलग जगह विवाह होने से वे परेशान रह रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों देर रात लगभग 1:30 बजे अपने-अपने घर से निकल गए. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने रात में ही उनकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन, दोनों नहीं मिले. जबकि, सुबह जानकारी मिली कि गांव में दो शव पेड़ से लटके हुए हैं.

पार हुई क्रूरता की हदें! बदला लेने के लिए लड़के ने किया 58 साल की महिला का बलात्कार और फिर...

बिहार में अब 2 KM रेलवे पटरी ले उड़े चोर, रेल इंजन, पुल, मोबाइल टॉवर और सड़क भी हो चुके हैं चोरी

दिल्ली एयरपोर्ट से CISF ने जब्त की 50 लाख की विदेशी करेंसी, तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -