आयुष्मान के फैंस को मिला खास तोहफा...रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल-2 का ट्रेलर
आयुष्मान के फैंस को मिला खास तोहफा...रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल-2 का ट्रेलर
Share:

आयुष्मान खुराना ने होली के मौके पर फैंस को खास तोहफा दे दिया है।  बहुत वक़्त से उनकी मूवी ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार कर रहे फैंस को इसका नया टीजर देखने  के लिए मिल चुका है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का टीजर रिलीज  कर दिया गया है। टीजर में आयुष्मान को लुक देखकर फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह और भी बढ़ा दिया है।

टीजर में लेडी अवतार में दिखे आयुष्मान: आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी का टीजर रिलीज किया है। जिसमें आयुष्मान का लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ चुका है। टीजर में आयुष्मान खुराना पूजा बनकर फोन पर अपना इंट्रो देते हुए पूछ रहे हैं कि आप कौन जिसपर रणबीर कपूर ने बोला है कि तुमने मेरी आवाज नहीं पहचानी? जिस पर आयुष्मान ने जवाब दिया पहचान लिया तुम्हें, एक नंबर के झूठे हो तुम, शादी का वादा मुझसे और शादी किसी और से। वहीं पीछे से आलिया ने रणबीर से सवाल करते हुए पूछा कि फोन पर कौन है? जिस पर रणबीर ने झूठ बोलते हुए कहा, बठिंडा वाली बुआ हैं।

 

टीजर लोगों को आ रहा पसंद: खबरों का कहना है कि फिल्म के इस मजेदार टीजर को लोग खूब पसंद भी कर रहे है। वीडियो पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही मूवी देखने के लिए लोगों का एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है। वहीं टीजर में रणबीर कपूर की आवाज ने भी फैंस की दिलचस्पी खासी बढ़ा डाली है।

क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है 'गुमराह', जानिए कब होगी रिलीज़

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छाया तू झूठी मैं मक्कार का जादू

3 बजे के बाद होगा कॉमेडियन सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -