पति ने सब्जी में डाल दिया टमाटर तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम
पति ने सब्जी में डाल दिया टमाटर तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां टमाटर के कारण पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी गुस्से में घर छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पीड़ित पति की शिकायत पर पुलिस दोनों के बीच सुलाह कराने के प्रयास में जुटी है। दरअसल टिफिन सेंटर चलाने वाले संजीव वर्मन ने खाना बनाते समय जब सब्जी में टमाटर डाल दिए तो उनकी पत्नी इतनी नाराज हो गई कि वह बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गई। पति ने पत्नी को खूब मनाने का प्रयास भी किया एवं टमाटर न खाने की कसम भी खाई। इस पर भी वह नहीं मानी। 

वही इससे तंग आकर संजीव ने अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा तथा पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जब पुलिस ने संजीव से पत्नी आरती का नंबर मांगा तो उसने मोबाइल नंबर उपलब्ध करा दिया। फिर पुलिस ने संपर्क किया तो आरती वर्मन ने फोन उठाते हुए कहा कि वह अपनी बहन के घर उमरिया में है। तत्पश्चात, पुलिस ने संदीप की पत्नी से बातचीत करा दी। अब पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने में जुटी हुई है। बता दें, संजीव वर्मा  एक छोटा सा ढाबा चलाता है एवं साथ ही लोगों को टिफिन सेवा प्रदान कराता है। 

धनपुरी थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि आरती वर्मन से जब संपर्क किया तो उसने बताया कि संजीव वर्मन उसके साथ शराब के नशे में मारपीट करता है। इसी बात को लेकर वह खफा है। इसी के चलते वह 4 साल की बेटी के साथ बहन के घर चली गई। वहीं संजीव ने बताया कि विवाद का असली कारण टमाटर ही है। बताया जाता है कि संदीप और आरती की शादी 8 वर्ष पहले हुई थी। 

फ्रांस के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, बैस्टिल-डे परेड में होंगे गेस्ट ऑफ ऑनर, भारतीय सेना करेगी मार्च

दर्दनाक: घर के अंदर पटाखों में बारूद भर रही रही आफरीन, अचानक हुआ ब्लास्ट और पड़ोसी की छत पर मिली क्षत-विक्षत लाश

'बंगाल में हिंसा के लिए राम-श्याम और वाम जिम्मेदार..', सीएम ममता ने पुलिस को दी खुली छूट, अब कहा- कार्रवाई करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -