पत्नी को मौत के घाट उतार रहा था पति और देख लिया एक किसान ने और फिर..
पत्नी को मौत के घाट उतार रहा था पति और देख लिया एक किसान ने और फिर..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ चौबेपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को कार में पत्नी का गला दबा रहे युवक को टोकना किसान की जिंदगी पर बन आया. वहीं खबरें हैं कि आरोपित युवक ने किसान को कार से कुचलते हुए बेहोशी की हालत में पत्नी को गाड़ी से नीचे फेक दिया. इस मामले में इस दौरान अधेड़ की मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की छानबीन शुरु कर दी है.

आप सभी को बता दें कि चौबेपुर के प्रतापपुर गांव में रहने वाला देवी प्रसाद (50) किसान था. इस मामले में परिवार में झुन्नी देवी, दो बेटे जितेन्द्र व धर्मेन्द्र हैं और देवी प्रसाद का घर से 100 मीटर दूर बेला रोड पर दूसरा मकान है. वहीं बीते सोमवार को वह दूसरे मकान जा रहा था तभी रास्ते में सन्नाटे में एक कार सवार युवक को महिला का गला दबाते देखा. इस मामले में महिला की आवाज सुनकर जब वह कार के पास गया तो उनके होश उड़ गये और उसने कार सवार को रोका और ग्रामीणों को आवाज लगाई. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ युवक ने खुद का फंसता देख देवी प्रसाद को कार से रौंद दिया और इसके कुछ दूरी आगे जाकर उसने बेहोशी की हालत में पत्नी को फेका और भाग निकला.

वहीं इस घटना को देखने के बाद दौड़कर पहुंचे ग्रामीणों ने किसान को पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिय. इस मामले में एक महिला के शुरुआती आरोप के आधार पर आरोपित पति की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं और आरोपी के पकड़े जाने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रांची : शहर के बीच मिली खून से सनी युवक की लाश

रुपए जमा कराने बैंक जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -