योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव
योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में योगी सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने पर राज्य के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने हमला बोला है. उन्‍होंने प्रेस वार्ता करके कहा कि सरकार झूठा जश्‍न मना रही है. मुझे उम्मीद थी कि राज्य में डबल इंजन की सरकार होगी तो विकास भी डबल होगा, किन्तु ढाई साल में चले केवल ढाई कोस. सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है.

अखिलेश यादव ने कहा कि 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की बात हो रही है तो यूपी कैसे पीछे रह सकता है. आज जब सीएम योगी प्रेस वार्ता कर रहे थे, उसी समय उन्नाव में गोलीबारी हो रही थी. यूपी में बेटियों के साथ अपराध बढ़ा है. मैनपुरी में 11वीं की छात्रा के साथ, सुल्तानपुर में भी एक बेटी के साथ जो हुआ है, उस संबंध में कल्पना भी नहीं की जा सकती, किन्तु अभी तक इंसाफ नहीं मिल पाया. अखिलेश ने कहा कि राजधानी में भी बड़ी घटनाएं हो रही हैं. उन्नाव की बेटी को FIR के लिए मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करने के लिए विवश होना पड़ा.

अखिलेश यादव ने कहा कि शाहजहांपुर की बेटी को इंसाफ कैसे मिलेगा? प्रतापगढ़ का एक व्यापारी, सीएम से सुरक्षा के लिए मिलकर गया और उसकी हत्या हो गई. सरकार आंकड़े छुपा रही है. गृह विभाग के आंकड़े देखें तो यूपी में हत्या और बलात्कार की वारदातें बढ़ी हैं. उन्‍होंने कहा कि आपने 2017 के बाद इंडस्ट्रियल पॉलिसी बनाई है. किन्तु तमाम दावों के बाद कोई बड़ा निवेश नहीं आया.  

VIDEO: कांग्रेस मंत्री के बिगड़े बोल, पीएम मोदी पर लगाया बैग चोरी का आरोप

कांग्रेस नेता ने की बैलट पेपर से चुनाव करने की मांग, CEC बोले- ये अतीत की बात

चुनावों में भी प्लास्टिक यूज़ पर लगेगा बैन, निर्वाचन आयोग करेगा अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -