प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...
प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. जी दरअसल दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में अपने प्रेमी के साथ थियेटर में फिल्म देख रही एक महिला को उसके पति ने रंगे हाथों से सिनामाहॉल में पकड़ लिया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक इस मामले में मिली जानकारी है कि जब प्रेमी के साथ महिला फिल्म देख रही थी तभी पति आ गया और अचानक सामने पति के आ जाने के काऱण हड़बड़ाई महिला ने अपने प्रेमी पर ही पीछा करने का आरोप लगाकर कर सरेआम धुनाई कर दी और उसके खिलाफ थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया.

जी हाँ, वहीं इस मामले में जब प्रेमी ने पूरी हकीकत पुलिस को बताई तो पुलिस भी हैरान रह गयी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक मोदीनगर निवासी इस महिला का एक युवक से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है और इस बात का शक उसके पति को हो गया था. वहीं महिला एक स्कूल में शिक्षका है और मंगलवार को शिक्षिका स्कूल ना जाकर अपने प्रेमी के साथ फिल्म देखने गाजियाबाद चली गई. इस मामले में बताया जा रहा है कि ''इस बात की भनक किसी तरह शिक्षिका के पति को लग गई और वह भी उसका पीछा करते हुए सिनेमा हाॅल में पहुंच गया महिला जब फिल्म के इंटरवल के दौरान बाहर निकली तो अचानक से सामने अपने पति को खड़ा देख वह घबरा गई. अपने आप को बचाने के लिए महिला ने नई चाल चलते हुए पास खड़े अपने प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया. शिक्षिका ने प्रेमी को खूब खरी खोटी सुनाई.'' इसी के साथ यह आरोप लगाया कि ''वह उसका रोजाना पीछा क्यों कर रहा है?

अचानक हुए हंगामे से वहां लोगों की भीड़ लग गई. हालांकि वहां मौजूद दोनों पक्षों को शांत कर घर भेज दिया. इसके बाद बुधवार को शिक्षिका थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ शिकायत भी दायर करवा दी, उसके साथ उसका पति भी था.'' इस मामले में बताया गया है कि आरोप लगाया कि ''आरोपित उसका लंबे समय से पीछा करता आ रहा है.'' इस मामले में पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने सब बताया और इसके बाद पुलिस को सब पता चल गया और पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव

विधवा के साथ आपत्तिजनक हालत में था शादीशुदा शख्स, अचानक आ धमके गांववाले और फिर...

Traffic Police ने इस मंहगी बाइक का काटा चालान, ​जानिए चालक की आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -