पत्नी की हत्या के आरोप में पति हुआ गिरफ्तार
पत्नी की हत्या के आरोप में पति हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बड़वानी से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के निवाली थाना क्षेत्र के मरदई गांव में आज सुबह मामूली विवाद को लेकर महिला की हत्या करने के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस के सूत्रों के अनुसार जिले के मरदई गांव में छाबड़ी बाई (48) की हत्या करने के आरोप में उसके पति केसर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में उसे आज खेतिया स्थित न्यायालय में पेश करने के उपरांत सेंधवा उप जेल में न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी द्वारा रात्रि में शोर मचाए जाने को लेकर महिला ने आपत्ति जताई थी और इसके बाद दोनों में विवाद हुआ. वहीं इस मामले में आरोपी ने अपनी पत्नी छाबड़ी बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपी के पुत्र द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई थी. आप सभी को बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है और इस मामले में जांच जारी है जो जल्द खत्म कर ली जाएगी और मामले को साफ़ सामने पेश किया जाएगा.

नाले में मिला 9 वर्षीय बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

दरिंदे ने पहले लूटी अपनी ही साली की अस्मत, फिर जला दिया जिन्दा

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -