दरिंदे ने पहले लूटी अपनी ही साली की अस्मत, फिर जला दिया जिन्दा

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र से रूह कंपा देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक गांव में एक शख्स ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर घासलेट छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई. मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी. हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  

पुलिस के अनुसार, किशोरी दो दिन पूर्व अपने परिवार वालों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. बुधवार को जब किशोरी अपने गांव वापस लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी साथ आया था.  इस बीच, किशोरी के परिवार वाले खेती-बाड़ी के काम से घर से बाहर चले गए. आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली पाकर उसके जीजा ने उसके साथ बलात्कार किया और लड़की ने जब इस बारे में सबको बताने की धमकी दी, तो उसने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.

इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर और धुआं उठता देख आसपास के ग्राम वासी दौड़कर आए और आरोपी को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई. किशोरी को नाजुक स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान गुरुवार की सुबह ही उसकी मौत हो गई. 

इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत

प्रेस प्रसंग के चलते युवक की लाठी-डंडो से पीटकर ह्त्या

खाने के लिए पति-पत्नी में हुआ विवाद तो लगा ली आग

Most Popular

- Sponsored Advert -