पति पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, हुआ गिरफ्तार
पति पर लगा पत्नी की हत्या का आरोप, हुआ गिरफ्तार
Share:

कोलकाता, हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कोलकाता के जादवपुर थाना अंतर्गत पोद्दारनगर का है। जहाँ महिला की हत्या के आरोप में गुरुवार देर रात उसके पति सुबल साहा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में वह 2/27 पोद्दार नगर स्थित आवास पर अपनी पत्नी तथा अन्य घरवालों के साथ रहता था और बीते शुक्रवार को कोलकाता के साउथ सबर्बन डिवीजन के उपायुक्त आईपीएस प्रदीप यादव ने इस मामले के बारे में बताया।

वहीं उन्होंने बताया कि बीते गुरुवार को सुबल की पत्नी रूमा साहा (31) का शव फंदे से झूलता हुआ पाया गया था। इस मामले में ससुराल के लोगों ने दावा किया था कि, 'उसने कमरे में लगे सीलिंग फैन में दुपट्टे की मदद से फांसी लगा ली थी और सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने उसे एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।'

इस मामले में घटना के बाद उसके बाद रूमा की मां ने अपने दामाद और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को टांग दिया गया है ताकि आत्महत्या का रूप दिया जा सके। इस मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने सुबल को गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। केवल इतना ही नहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा जा चुका है।

करंट लगाकर की किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश

छात्र ने प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -