करंट लगाकर की किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
करंट लगाकर की किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

ग्वालियर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आंतरी थाना क्षेत्र के हाजी कॉलोनी का है जहाँ एक अधेड़ व्यक्ति की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में हत्यारों ने उसे करंट लगाकर दर्दनाक मौत को अंजाम दिया है। वहीं हत्या करने के बाद हत्यारे उसके घर के बाहर ताला लगाकर वहां से भाग गए। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत आंतरी थाना क्षेत्र के हॉजी कॉलोनी निवासी पूरन सिंह (58) पुत्र विन्दे सिंह को कुछ साल पहले किन्नर विमलाबाई हाजी ने गोद लिया था और वह विमला बाई के साथ ही रहते थे।

वहीं बीते कुछ साल पहले विमला बाई की मौत हो गई थी और उनके स्थान पर वहां रहने वाले अन्य किन्नरों की देखभाल सहित सभी जिम्मेदारी पूरन सिंह को मिल गई थी लेकिन दो दिन पहले वहां रहने वाले किन्नर किसी काम से गए थे और घर पर पूरन अकेला था तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया। उस दिन देर रात जब सभी किन्नर वापस लौटे तो मकान में ताला लगा हुआ था और बहुत समय तक तलाश करने के बाद जब उन्हें पूरन का कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी आंतरी थाने में दर्ज कराई। वहीं उसी के दूसरे दिन सुबह तक जब पूरन का पता नहीं चला तो किन्नर फूलाबाई थाने पहुंची और बताया कि 'मकान का ताला खुलवा दो, क्योंकि अंदर बकरी बंधी हुई है और उनका सारा सामान भी अंदर है।'

उसके बाद जब पुलिस ने ताला तुड़वाया तो उन्होंने देखा अंदर पूरन की लाश पड़ी थी और उसके गले में बिजली का तार कसा हुआ था, इसी के साथ ही सीने से खून निकल रहा था। अब इस मामले में पुलिस का मानना है कि उसे करंट लगाया गया होगा, जिससे उसका शरीर काला पड़ गया है। अब जांच जारी है।

छात्र ने प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

घर में घुसकर दरिंदे ने महिला का सिर कुचला, निर्मम हत्या कर हुआ फरार

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए महिला ने अपनाया ये तरीका, लेकिन पहुंच गई पुलिस स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -