कहा-सुनी के बाद पति ने दे दी पत्नी को मौत
कहा-सुनी के बाद पति ने दे दी पत्नी को मौत
Share:

अपराध के कई मामले ऐसे ऐसे सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में पति-पत्नी के बीच होने वाली कहासुनी के बाद जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. मिली खबरों के मुताबिक जबलपुर की पाटन तहसील के गाँव झामर में बीते शनिवार सुबह 10 बजे पति ने पत्नी से कहासुनी पर पत्नी लगातार ऊंची आवाज में वाद-विवाद करती रही. इस बात से नाराज होकर पति ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है और पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पाटन के गाँव झामर में आज सुबह पति ने गोली मारकर की पत्नी जानकी बाई को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि, ''घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति रोहड़ी प्रसाद हुआ मौके से फरार. घरेलू विवाद के कारण हत्या हुई है और मामला सुबह 10 बजे का है. पति सुरक्षा गार्ड है और आए दिन पत्नी से झगड़ा करता रहता था.'' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''बीते सुबह भी किसी बात को लेकर पत्नी से हुई कहासुनी पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बंदूक बरामद कर ली.''

इस मामले में टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि, ''हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है.'' वहीं मौके पर एफएसएल और एसडीओपी पाटन प्रशिक्षु आईपीएस रोहित का काशवानी पहुंचे हैं इस मामले में जांच जारी है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर चुके हैं.

बिहार: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -