ससुराल आकर दामाद ने खेला मौत का खेल, और फिर...

Sep 17 2019 03:00 PM
ससुराल आकर दामाद ने खेला मौत का खेल, और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला जिले हनुमानगढ़ के भिरानी थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में ससुराल आए दामाद ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी और सास को बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला. वहीं बताया जा रहा है कि बीती रात स्याह अंधेरे में हुई इस वारदात का ग्रामीणों को सोमवार को सुबह पता चला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और उसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में कहा दोहरे हत्याकांड की यह वारदात भिरानी थाना इलाके के गड़ीछानी गांव में हुई और हरियाणा के जखोदखड़ेा गांव निवासी युवक रविवार रात को अपनी ससुराल गड़ीछानी आया था. वहीं इस मामले में बताया गया कि उसका अपनी पत्नी से घरेलू विवाद चल रहा था और इस विवाद को लेकर युवक ने अपनी पत्नी और सास के सिर पर धारदार हथियार से वारकर निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी. हत्या के बाद वहां खून ही खून बिखर गया.

वहीं रात को घटना का पता किसी को नहीं चला और उसके बाद सुबह हत्याकांड की खबर मिलने के बाद गाँव के लोगों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी. वहीं सुचना मिलने के बाद भिरानी थानाधिकारी नवदीप सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को भादरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. अब पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

प्रतिशोध की आग में जल रही महिला ने मुंडाया सिर, कहा- जब तक मेरे पिता के हत्यारे....

रेत खनन को लेकर बढ़ा विवाद, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

पुलिस और बदमाशों की बीच गोलीबारी, एक व्यकित घायल