प्रतिशोध की आग में जल रही महिला ने मुंडाया सिर, कहा- जब तक मेरे पिता के हत्यारे....
प्रतिशोध की आग में जल रही महिला ने मुंडाया सिर, कहा- जब तक मेरे पिता के हत्यारे....
Share:

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक महिला ने इंसाफ प्राप्त करने के लिए अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए नया तरीका अपनाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला हर दिन अपना सिर मुंड़ा लेती है और वह अपने बालों को तब तक बड़ा नहीं होने देगी, जब तक पुलिस उसके पिता के हत्या प्रकरण में आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करती है. अपना नाम नहीं जाहिर करने का आग्रह करते हुए महिला ने बताया कि, "मैंने पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ व अल्पसंख्यक आयोग को अपने पिता के लिए इंसाफ की मांग करते हुए अर्जी भेजी है."

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बीते महीने नवाबाद पुलिस सर्किल की है, जहां महिला बहरे-गूंगे बच्चों के लिए एक संस्थान चलाती है. इस हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट तौर पर संपत्ति विवाद का है और उसकी बेटी ने अपने पड़ोसियों वीरेंद्र कुमार व राजीव कुमार का नाम FIR में दर्ज कराया है. उसने अपनी शिकायत में कहा है कि, "उन्होंने मेरे पिता की हत्या की और उनकी लाश छत से नीचे फेंक दी."

महिला ने नवाबाद पुलिस थाने के प्रभारी (एसएचओ) संजय सिंह पर भी आरोपियों को सह देने का इल्जाम लगाया है, जिन्हें अब तक पकड़ा नहीं गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) झांसी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है और वह मामले की निजी तौर पर जांच करेंगे. महिला ने कहा है कि वह अपना सिर मुंड़ाना जारी रखेगी, जब तक कि आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती.

गूगल फ्रांस सरकार को देगी 1.07 अरब डॉलर, जानें कारण

IIFFB 2019 : 60 की उम्र में कहर बरपा रही नीना गुप्ता, जीत लाई दो अवॉर्ड

Belgian International Challenge: लक्ष्य सेन बने चैंपियन, दूसरी रैंकिंग के खिलाड़ी को दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -