पुलिस और बदमाशों की बीच गोलीबारी, एक व्यकित घायल

पुलिस और बदमाशों की बीच गोलीबारी, एक व्यकित घायल

नई दिल्लीः शुक्रवार देर रात दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई । कार में सवार चालक ने पुलिस द्वारा रोकने पर उस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी इसके जवाब में गोली चलाई जिसके कारण कार में बैठे एक व्यक्ति घायल हो गया। लोधी रोड पर घेराबंदी कर कार रुकवाई तो आरोपी कार चालक सोनू उर्फ मोहन फरार हो गया। कार से दो तमंचे और कारतूस जब्त किया है। साउथ जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि गोली लगने से घायल व्यक्ति यामीन को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने यामीन के अलावा कार में बैठे सोनू के साथी अनुज रावत को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मोहन आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास आदि के 23 मामले दर्ज हैं। डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस मामला दर्ज कर मोहन की तलाश कर रही है। आरोपी एक पुलिसकर्मी से उसकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ले गया है। डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों की सूचना मिली थी कि तिगड़ी से एक कार डिफेंस कॉलोनी होकर सोनीपत जा रही है। उसमें हथियार हो सकते हैं।

पुलिस ने डिफेंस कॉलोनी थाने के पास चिराग दिल्ली से आते हुए मूलचंद फ्लाईओवर से पहले चेकिंग शुरू कर दी। कार वहां से गुजरी तो चालक को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास करते हुए बेरीकेडिंग में टक्कर मार दी और कार लेकर भागने लगा। पुलिसकर्मियों द्वारा पीछा करने पर कार चलाक गाड़ी को भगाने लगा। फिर उसे पुलिस पर फायर कर दिया और जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमे एक शख्स घायल हो गया। 

शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार

पॉक्सो मामलों की त्वरित सुनवाई के लिए केंद्र सरकार उठाएगी यह कदम

प्रेमी संग कमरे में संबंध बना रही थी प्रेमिका लेकिन तभी आ गए घरवाले और...