पति के थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चलते ही पति ने किया यह काम

Oct 12 2018 01:55 PM
पति के थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चलते ही पति ने किया यह काम

आए दिन दिल्ली से रेप, मर्डर और आत्महत्या की घटनाए सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक घटना गाजियाबाद से सामने आई है. दरअसल दिल्ली के गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के सामने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की, जी हाँ, और उसके बाद घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं अब पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार भी किया है. खबरों के अनुसार बागपत के रहने वाले दंपति गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में एक समारोह में शामिल होने आए थे और इस बीच शादी में पति की एक महिला मित्र भी आई हुई थी. अचानक किसी बात को लेकर समारोह स्थल के पार्किंग में ही पति-पत्नी और पति की महिला मित्र के बीच झगड़ा होने लगा. वहीं आरोप यह है कि इसी दौरान पति ने पत्नी शिवानी पर लाइसेंसी रिवॉल्वर तान दी और गोली चला दी. इस हादसे में आरोपी की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे मोदीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बाद में इस बात की सुचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने आरोपी पति सुनील और उसकी महिला मित्र को हिरासत में ले लिया है और जब उन्होंने पूछताछ की तो दोनों ने उस दौरान बताया कि गोली गलती से चली है क्योंकि उस दौरान किसी को जान से मारने का मकसद नहीं था. जानकारी के मुताबिक़ महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है और वह बयान नहीं दे सकती है.

ब्लाउज खोलकर महिला ने कहा बनाओ संबंध, बच्चे ने किया इंकार और फिर...

दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'

पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा