चीखती-चिल्लाती रही पत्नी लेकिन पति को मिटानी थी हवस और फिर..
चीखती-चिल्लाती रही पत्नी लेकिन पति को मिटानी थी हवस और फिर..
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों में हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला पति की हैवानियत से जुड़ा है. आपको बता दें कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ चीखती, चिल्लाती पत्नी के साथ एक पति ने जबरदस्ती संबंध बनाए हैं. महिला ने पुलिस में पति द्वारा जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मामला जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर तहसील इगलास क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ महिला का कहना है कि उसकी शादी चार मई 2001 को प्रवीन रावत निवासी शिव बिहार कॉलोनी थाना सासनी गेट (अलीगढ़) के साथ हुई थी और उसने पति पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही उसके पति को प्राकृतिक संबंध बनाने की अपेक्षा अप्राकृतिक संबंध बनाने में रुचि थी और उसका पति जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता था और जब भी वह पति का विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करता और तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी देता था. इसी के साथ महिला ने बताया कि जब इस संबंध में उसने अपनी सास से शिकायत की तो सास ने भी पति का साथ देने के लिए कहा.

साल 2003 में उसके पति ने उसे छोड़ दिया और इस संबंध में न्यायालय में केस भी चला लेकिन लोक-लाज के भय से सुलह कर पति के साथ रहने लगी. इस दौरान उसके एक बेटा भी हुआ लेकिन फिर भी उसके पति का दुष्कर्म खत्म नहीं हुआ. महिला ने बताया कि अब भी उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सुहागरात पर ससुर को बहु ने दिया ऐसा गिफ्ट कि देखता रह गया पति

बेटी के पति संग सास ने की राते रंगीन, प्रेग्नेंट होते ही खुला राज और फिर..

देवर-भाभी ने मिलकर किया पड़ोसन का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -