बेरहम पति ने ली पत्नी की जान, जानिए क्या है वजह
बेरहम पति ने ली पत्नी की जान, जानिए क्या है वजह
Share:

शनिवार रात को रंगा रेड्डी जिले से एक क्रूर घटना की सूचना मिली। यहां रंगा रेड्डी जिले के कंडुकुर में पारिवारिक मुद्दों को लेकर एक महिला को उसके पति ने बेरहमी से मार डाला। यहां साझा करते हैं कि पीड़ित ए। स्वरूपा (33) की शादी 15 साल पहले कंदुकुर मंडल के दशरपल्ली गांव के ए। महेन्दर (35) से हुई थी। दंपति के दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 13 साल और 10 साल है। 

इंस्पेक्टर कंदुकुर पुलिस स्टेशन के अनुसार, कृष्णम राजू ने कहा कि “शनिवार की रात, महेन्द्र नशे की हालत में घर आया और स्वरूप पर कुल्हाड़ी से हमला किया। बाद में उन्होंने बच्चों और उनकी घायल पत्नी को घर में बंद कर दिया और भाग गए। ” यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर की ओर दौड़े और दरवाजा खोला।

खून से लथपथ पीड़िता को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंडुकुर पुलिस ने महिला को उस्मानिया जनरल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया और महेन्द्र को पकड़ने के प्रयास शुरू हुए। महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि महेन्द्र शराब का आदी था और अक्सर परिवार के छोटे-छोटे मुद्दों पर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था और उसकी पिटाई करता था। उन्होंने बताया कि दोनों परिवारों के बुजुर्गों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए सलाह दी थी, लेकिन वह नहीं बदला।

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं

पुलिस के हाथ लगी एक और कामयाबी, तस्करी का गांजा किया जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -