शक की चिंगारी से खाक हुई एक परिवार की खुशियां
शक की चिंगारी से खाक हुई एक परिवार की खुशियां
Share:

नई दिल्ली: शक की चिंगारी से एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां ख़ाक होने का मामला सामने आया है. घटना साउथ वेस्ट दिल्ली के बिंदापुर इलाके की जहाँ एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. महिला की हत्या का आरोप उसके पति पर ही है. हत्या की वजह शक करना बताया जा रहा है.  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने खुद को भी उसी चाकू से घायल कर लिया. फिलहाल आरोपी पति प्रेम सिंह अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस के अनुसार प्रेम सिंह अपनी पत्नी सुमन पर काफी शक करता था. इसी बात पर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था.रविवार को भी प्रेम सिंह का सुमन के साथ किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ. इस बार प्रेम सिंह काफी गुस्से में था. उसी दौरान प्रेम सिंह ने चाकू उठाकर सुमन पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. सुमन की चीख-पुकार सुनकर घर में आया एक पड़ोसी अंदर का दृश्य देख घबरा गया.घर में सुमन की खून से सनी लाश पड़ी थी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद प्रेम सिंह ने उसी चाकू से खुद को भी मारने की कोशिश की. फिलहाल प्रेम सिंह अस्पताल में भर्ती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बता दें कि प्रेम सिंह के दो बच्चे भी हैं. पत्नी की हत्या करने से पहले प्रेम सिंह दोनों बच्चों को अपने किसी रिश्तेदार के यहां छोड़ आया था.उसके बाद उसने हत्या को अंजाम दिया. अब दोनों बच्चे अनाथ हो जाएंगे, क्योंकि बच्चों की माँ तो चल बसी और पिता अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल चला जाएगा.शक की मामूली चिंगारी ने एक हंसते-खेलते परिवार की खुशियां ख़ाक कर दी.

शक के आधार पर धड़ से अलग कर दी गर्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -