यूट्यूब देखकर चुराते थे बाइक, पुलिस ने दबोचे 10 आरोपी
यूट्यूब देखकर चुराते थे बाइक, पुलिस ने दबोचे 10 आरोपी
Share:

कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का परदाफाश किया  है। पुलिस ने मामले जानकारी देते हुए बताया कि ये गैंग यू-ट्यूब में वीडियो देखकर बाइक चोरी किया करते थे। घटना कोलकाता के बागुईहाटी इलाके की है, जहां पुलिस ने 10 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि ये सभी आरोपी लगभग एक साल से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। आरोपी बाइक चोरी कर बांग्लादेश भेजते थे और कभी बाइक के पार्ट अलग अलग कर बेच देते थे। 

पुलिस ने बताया है कि ये छात्र यूट्यूब में बाइक के ताले किस तरह तोड़े जाए, इस तरह की वीडियो देखकर बाइक चोरी करते थे। आरोपियों ने बागुईहाटी, केष्टोपुर सहित राजारहाट न्यू टाउन के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क किनारे या फिर घर के बाहर खड़े वाहनों की चोरी की है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि बाइक चोरी की शिकायत निरन्तर बागुईहाटी थाने में बढ़ती जा रही थी। 

निरंतर बढ़ी बाइक चोरी की घटना को लेकर पुलिस सतर्क हुई और गैंग का भंडाफोड़ किया। इस गैंग में 10 लोग शामिल हैं, जिसमें 4 आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने इनके पास से 10 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी।  आरोपियों ने ये स्वीकार किया है कि वे ऐसी बाइकों को लक्ष्य बनाते थे, जो सीसीटीवी की पहुंच से बाहर होती थी।  

लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...

बिस्किट चुराने के आरोप में छात्र को पीटा, मर जाने पर स्कूल में ही कर दिया दफ़न

रात को जगाकर पत्नी से पति ने कहा बना लो संबंध, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -