चंद रुपयों के पीछे पति ने ही करवा दी अपनी पत्नी की हत्या
चंद रुपयों के पीछे पति ने ही करवा दी अपनी पत्नी की हत्या
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकांठा जिले से एक ऐसा केस सुनने को मिला है, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते पर कई प्रश्न खड़े कर दिए है। यहां एक पति को अपनी पत्नी का कत्ल करने के इलज़ाम में हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने कहा कि 60 लाख रुपये की बीमा की राशि का दावा करने के लिए शख्स ने अपनी पत्नी की सुपारी दी थी। जंहा इस बात का पता चला है कि महिला को एक सड़क दुर्घटना का रूप देकर मारा गया। पुलिस ने बीते वर्ष 26 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में महिला की मौत का केस दर्ज किया था, मृतक की पहचान दक्षाबेन के तौर पर की गई थी। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि महिला को एक वहां ने टक्कर मारी थी।

पुलिस अधिकारी ने सूचना दी कि जब महिला के परिवार ने शक जताया तो हमने कार्रवाई करनी शुरू की। निगरानी और कॉल डाटा का विश्लेषण करने के उपरांत पता चला कि महिला का क़त्ल किया गया था। उसके पति ललित ने एक शख्स को दो लाख रुपये दिए थे, ताकि ये हत्या दुर्घटना जैसी दिखाई दे। मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति घटना से सिर्फ 3 महीने पहले ली गई एक बीमा पॉलिसी से 60 लाख रुपये प्राप्त करना चाह रहे थे। पुलिस ने कहा कि 26 दिसंबर की प्रातः, ललित अपनी पत्नी को एक मंदिर ले गया था, इस बीच पति ने आरोपी ड्राइवर के साथ अपनी लोकेशन शेयर की थी। 

पुलिस ने कहा कि ललित ने सुनिश्चित कर रखा था कि वह चलते वक़्त अपनी पत्नी से दूरी बनाकर रखेगा। अब जिसके उपरांत वाहन ने तेज गति से महिला को टक्कर मार दी, इसके उपरांत उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा झारखंड में भी एक पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

20 रुपये के लिए हुई इडली के दुकानदार की हत्या

'ट्रुथ ओर डेयर' गेम में लड़के ने बनाया लड़की का अश्लील वीडियो और फिर...

पत्नी की हत्या करने वाले पति को दी गई उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -