पत्नी के देर से घर आने पर भड़का पति, फ्लैट में आग लगाकर ख़त्म की अपनी जीवनलीला
पत्नी के देर से घर आने पर भड़का पति, फ्लैट में आग लगाकर ख़त्म की अपनी जीवनलीला
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी के घर देर से आने पर झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पहले तो पत्नी की पिटाई की तथा बाद में आग लगाकर खुदखुशी कर ली। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकलकर्मियों की सहायता से आग को बुझवाया तथा अधजले शव को निकाला।  

यह मामला भोपाल के अवधपुरी क्षेत्र की है। यहां नक्षत्र अपार्टमेंट में रहने वाले एक NGO के स्टेट प्रोग्राम मैनेजर प्रदीप नायर (46) ने अपने फ्लैट में आग लगाकर खुदखुशी कर ली। प्रदीप ने एक वर्ष पहले 14 फरवरी 2023 को ही दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी का नाम निहारिका (27) है जो स्वयं एक NGO से जुडी हुई हैं। अवधपुरी पुलिस के अनुसार, प्रदीप नायर ने पहली पत्नी से तलाक के पश्चात् बीते वर्ष वैलेंटाइन्स-डे पर स्वयं से 19 वर्ष छोटी निहारिका से दूसरी शादी की थी। प्रदीप एवं निहारिका दोनों ही अलग अलग NGO के लिए काम करते थे। 

प्रदीप जहां रायपुर में पोस्टेड थे, तो वहीं निहारिका भोपाल के NGO से जुड़ी हुई थीं। शनिवार को प्रदीप भोपाल आए थे। उनकी पत्नी जब रात को घर देर से आई तो दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ तथा प्रदीप ने निहारिका की पिटाई कर दी। निहारिका जब पिटाई से बचने के लिए फ्लैट से भागी तो प्रदीप ने फ्लैट को अंदर से बंद कर स्वयं को आग लगा ली। पड़ोसियों ने जब फ्लैट से आग और धुएं को देखा तो पुलिस तथा दमकल विभाग को कॉल किया तथा आग बुझाई। प्रदीप का जला हुआ शव फ्लैट के एक कोने से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा सोमवार को परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने पत्नी क बयान दर्ज कर लिए हैं तथा मेडिकल भी करवाया। रिपोर्ट में निहारिका के साथ मारपीट की पुष्टि हुई है। पत्नी ने बताया कि NGO के काम के कारण वो घर देर से पहुंची थीं।

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -