पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उठाया यह खौफनाक कदम
पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

आजकल बढ़ते चले जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी से हिसाब बराबर करने के लिए जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में आरोपी ने पूरे परिवार को जहरीली दवा पिला दी. जी हाँ, इसी के साथ जहरीली दवा पिलाने के लिए दो-दो हजार रुपये मेहनताना देकर दो महिलाओं को पीड़ित परिवार के घर भेजा गया था.

इस मामले में पुलिस ने मुख्य षड्यंत्रकारी सहित दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक़, विक्रम रमजानपुर इलाके में रहता है. वहीं दोपहर के वक्त उसके घर में दो महिलाएं आईं और दोनों अजनबी महिलाओं ने खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताया. उसके बाद दोनों महिलाओं ने दवा बताकर विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को जहरीली दवा पिला दी. वहीं जब सबकी हालत बिगड़ने लगी तो पड़ोसियों ने सभी को अस्पताल में दाखिल कराया गया, उसके बाद पूरा मामला सामने आ गया.

इस मामले में पुलिस छानबीन में पता चला कि षड्यंत्रकारी को पीड़ित परिवार के मुखिया पर शक था कि उसके संबंध षड्यंत्रकारी की पत्नी से हैं इस कारण उसने पत्नी के प्रेमी और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बना दी. इस मामले को बीते सोमवार का बताया जा रहा है.

भाले से पत्नी की हत्या करने वाला पति हुआ गिरफ्तार

जीजा ने किया साली को गर्भवती, फिर सास से कहा- 'करवा दो अबॉर्शन'

सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -