भाले से पत्नी की हत्या करने वाला पति हुआ गिरफ्तार

शाहजहांपुर: अपराध के बढ़ते मामले लॉकडाउन में भी कम नहीं हो रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के गांव मरेना का है. जहाँ भाले से गोद कर पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गढ़िया रंगीन थानाध्यक्ष रमेश बाबु मिश्रा ने बताया कि, ''थाना क्षेत्र के ग्राम मरेना स्थित मायके आई बरेली के फतेहगंजपूर्वी क्षेत्र के ग्राम गलथुआ निवासी पिंकी (28) की हत्या बीते 14 मई को उसके ही पति अजय कुमार सिंह ने कर दी थी.''

आगे उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि हत्या करने के बाद अरोपित भाग गया. वहीं मामले में परीजनों ने शिकायत में पति का नाम लिखाया और पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. आगे मामले के बारे में थानाध्यक्ष ने बताया कि, बीते सोमवार को मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपित पति अजय को थाना क्षेत्र में डभौरा तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान हत्यारोपित ने पुलिस को बताया कि पिंकी से सुसराल वापस चलने की बात पर विवाद हो गया. इस दौरान पिंकी ने उसकी पिटाई दी.

जिसके बाद शराब के नशे में उसने घर मे रखे भाले से गोद कर पिंकी की हत्या की दी. इस मामले में पूरी जानकारी मिली है कि पिंकी की छोटी बहन छत से गिरकर घायल हो गई थी. 6 मई को पिंकी अपने पति व बच्चों के साथ अपनी छोटी बहन को देखने मायके आई और यहीं रूक गई. उसके बाद 14 मई को सुसराल चलने की बात पर पिंकी का पति अजय से विवाद हो गया और तभी अजय ने घर के अंदर पिंकी की भाले से गोद कर हत्या कर दी थी.

माँ की अश्लील तस्वीर खींचकर बेटा करने लगा ब्लैकमेल

मां से बोला बेटा- 'आखिरी बार देख लो मेरा चेहरा', और फिर..

लॉकडाउन में पत्नी और प्रेमी के बीच आ रहा था पति, ले ली जान

Most Popular

- Sponsored Advert -