जब पति ने की दूसरी शादी और रिसेप्शन में आ धमकी पहली पत्नी
जब पति ने की दूसरी शादी और रिसेप्शन में आ धमकी पहली पत्नी
Share:

होशियारपुर: एक दुल्हे ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली। मामला जालंधर के जेल रोड का है। लेकिन हद तो तब हो गई जब अपने ही पति की रिसेप्शन में दुल्हे की पहली पत्नी आ धमकी, उसने वहां आकर हंगामा मचा दिया और सबको बता भी दिया कि बिना तलाक के ही वो दूसरी शादी कर रहा है, हंगामा बढ़ने पर पुलिस नए जोड़ व पहली पत्नी को थाने ले आई।

पहली पत्नी जसविंदर कौर के अनुसार, 9 साल पहले उसकी शादी होशियारपुर के मॉडल टाउन निवासी गुरजीत सिंह के साथ हुई थी। जसविंद ने होशियारपुर के एसएसपी से शिकायत की है, इसी दौरान जब उसे पता चला कि उसका पति नई दुल्हन के साथ मंदिर में है और वहां पार्टी हो रही है, तो वो भी वहां पहुंच गई। इस बारे में पुलिस ने कहा कि नए जोड़े के पास कोर्ट के पेपर थे।

चूंकि जसविंदर ने पहले से ही होशियारपुर थाने में शिकायत कर रखी है, तो इसलिए दोनों को वहीं जाने को कहा गया। गुरजीत ने दावा किया कि उसने पहली पत्नी को तलाक दे दिया है, दो महीने से वह जालंधर के अली मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे हैं, उन्होंने 28 फरवरी को जगतपुरा की रहने वाली प्रीत के साथ कोर्ट में शादी कर ली है। कोर्ट ने दोनों को प्रोटेक्शन भी दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -