पत्नी को गोली मारकर पति ने किया सुसाइड, मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के छूटे पसीने
पत्नी को गोली मारकर पति ने किया सुसाइड, मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के छूटे पसीने
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पास पत्नी का क़त्ल करने के बाद पति के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने पति और पत्नी के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस घटना से पहले दोनों के बीच हुए विवाद के बारे में पता करने का प्रयास कर रही है.

पुलिस के अनुसार, मामला लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र मलिहाबाद के लालता खेड़ा से सामने आया है. ग्रामीण जोन के पुलिस अधीक्षक (SP) हृदेश कुमार ने जानकारी दी है कि मृतक महिला का नाम चांदनी था. उसकी शादी माल थाना क्षेत्र में आने वाले अटारी के पास हुई थी. जानकारी के अनुसार, पिछले 1 माह से चांदनी की तबीयत खराब रहती थी. इस लिए वह अपने मायके आ गई थी. शुक्रवार को चांदनी का पति चंद्रभान लगभग 3 बजे बाइक लेकर पत्नी से मिलने के लिए आया था. पुलिस का मानना है कि चंद्रभान ने चांदनी से साथ चलने के लिए कहा होगा. जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हो गई होगी और चंद्रभान ने पिस्तौल से चांदनी की गर्दन और सीने के पास गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी का कत्ल करने के बाद चंद्रभान ने खुद के सिर में भी गोली मार ली.

पुलिस के अनुसार, परिवार वालों का कहना है कि घर में घटना के समय कोई नहीं था. घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. टीम मौके का मुआयना कर सबूत इकठ्ठा कर रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर दोनों के बीच क्या हुआ, जिससे ये वारदात हुई. घटनास्थल पर दोनों पक्ष के परिजनों को भी बुलाया गया है. दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

मद्रास उच्च न्यायालय ने केरल, तमिलनाडु सरकार को पशु अपराधों की जांच करने का आदेश दिया

बाल यौन शोषण के आरोप में लॉर्ड नजीर अहमद को जेल

MHTET परीक्षा में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, 13 लोग हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -