बैडरूम में पति ने खींची पत्नी की अतरंगी तस्वीरें और फिर...
बैडरूम में पति ने खींची पत्नी की अतरंगी तस्वीरें और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में मुंबई से सामने आया है. इस मामले में बेंगलुरु की एक 35 वर्षीय महिला डॉक्‍टर ने आरोप लगाया है कि ''उनके पति और ससुराल के सदस्‍यों ने उनकी अंतरंग तस्‍वीरों को कैमरे में कैद कर लिया है और वे अब उनका यौन उत्‍पीड़न कर रहे हैं और उनकी छवि खराब कर रहे हैं.'' जी हाँ. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि वह फिजीशन हैं और मुंबई के वर्ली इलाके में अपने पति के साथ रहती हैं और वह अपने बयान बता चुकी है कि उसके साथ ज्यातती हो रही है.

इस मामले में महिला डॉक्‍टर ने कहा कि ''वर्ष 2013 में उनकी रित्विक हेगड़े से शादी हुई थी.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर रित्विक, उनकी मां सुचारिता और बहन तनूश्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. खबरों के अनुसार यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

आजकल अपराध के मामलो पर सख्तकार्यवाही करने के आदेश के कारण मामले कम हो रहे हैं लेकिन फिर भी एक के बाद एक कहीं ना कहीं से ऐसे मामले सामने आ ही जाते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं. जैसे इस मामले में हुआ है यह एक हैरान कर देने वाला मामला ही है जो इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

हिन्दू लड़की को 4 महीने बंधक बनाकर किया रेप और खिला दिया गोमां

जीजा से शादी करने पर अड़ी थी साली, कोतवाली में किया हंगामा

माँ की बातों पर नहीं हुआ यकीन तो बेटे ने लगवाया CCTV कैमरा, फुटेज देखकर रह गया सन्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -